फ्लोटिंग सील की स्थापना और रखरखाव

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील की स्थापना और रखरखाव

फ्लोटिंग सील की स्थापना और रखरखाव

2020-08-31 14:28:27
लंबे समय तक धीरज परीक्षण पर अस्थायी जवानों दर्शाता है कि ट्रैक रोलर में ठीक से स्थापित सील तेल पुनरावृत्ति की आवश्यकता के बिना 3000 से अधिक घंटे रखरखाव के प्रदर्शन प्रदान करते हैं। सील की सही स्थापना लंबी सेवा के लिए महत्वपूर्ण है जिंदगी। यदि किसी भी समय विधानसभा आवास या अस्थायी मुहर विघटित है, इससे पहले एक नई मुहर स्थापित की जानी चाहिए उपकरण का पुनः उपयोग और उपयोग। ऐसा करने में विफलता तेल रिसाव और एक छोटा सील जीवन में परिणाम।

चरण एक: यह सुनिश्चित करें कि स्थापना का उद्घाटन आवास साफ है और गड़गड़ाहट, खरोंच और धूल से साफ है। ओ-रिंग को फ्लोटिंग सील पर सही ढंग से फिट किया जाना चाहिए विरूपण के बिना


चरण दो: ठीक से फिट के साथ फ़्ल ओटिंग सील स्थापित करें आवास में ओ-रिंग (आरेख 2)। इस समय, पुष्टि करेंकि आवास के अंत (ए)आरेख में) होगा फ्लोटिंग सीट (बी) की स्लाइडिंग सतह के समानांतर। यदि सील संरेखण से बाहर आता है, तो भी आंशिक रूप से (चित्र 3),के असामान्य पहनने और विकृति ओ-रिंग का परिणाम होगा, सील की सेवा जीवन को छोटा करना।

चरण तीन: प्रविष्टि के बाद, सुनिश्चित करें कि स्लाइडिंग सतहें हैंविदेशी बात से बिल्कुल मुक्त फिसलने वाली सतहों पर चिकनाई वाला तेल लगाएं। के ऊपर सील की स्थापना के पूरा होने पर, आश्वस्त करें housings और चिकनाई तेल के साथ भरें।


ठीक से स्थापित होने पर, दो मेट धातु की सतह अधिकतम सीलिंग के लिए एक दूसरे के खिलाफ सील। एक पतला सतहों के बीच स्नेहन की फिल्म कम से कम पहन लेना। ओ-रिंग एनर्जाइज़र दबाव प्रदान करते हैं सकारात्मक सीलिंग सुनिश्चित करें।