एक अच्छा विचार जवानों फ्लोटिंग स्थापित करने के लिए

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > एक अच्छा विचार जवानों फ्लोटिंग स्थापित करने के लिए

एक अच्छा विचार जवानों फ्लोटिंग स्थापित करने के लिए

2016-04-15 14:16:18

पहली बात करने के स्वच्छ आवास की अंगूठी है कि Toric रिंग में दबाता है। एक मर चक्की पर केवल एक नरम तार ब्रश का उपयोग करें, घर्षण उपकरण के किसी भी रूप का उपयोग नहीं करते। जहां तक ​​आवास जाता है, यह useable के रूप में बाहरी होंठ जो जगह में Toric अंगूठी धारण के रूप में लंबे समय के लिए अभी भी अच्छा है, और जब तक रैंप गहरा खड़ा नहीं कर रहे हैं, विरूपित, या पहना। रैंप के दोष का एक छोटा सा tollerable है के रूप में Toric अंगूठी दबाव जो एक सील कर देगा का एक बहुत नीचे है, लेकिन आप कम से कम एक अच्छा मुहर के लिए एक अच्छा चिकनी सतह की जरूरत है।


अब स्थापित करने के लिए अस्थायी सील तैयार करते हैं। हमेशा एक साफ कपड़े पर मुहर के साथ काम करते हैं और स्वच्छ और गंदगी / धूल संभव के रूप में मुफ्त के रूप में काम उपकरण और क्षेत्र में रहते हैं।





कुछ मोटर वाहन प्रकार अछूता तार कि Toric अंगूठी और मुहर अंगूठी चेहरे के नीचे के बीच नाली में सुखद फिट होगा। मैं कुछ 12 जीए अछूता तार कि सही काम खोजने के लिए हुआ। यह एक ढीला फिट नहीं हो सकता है या यह Toric अंगूठी सील की अंगूठी के रैंप पर चलने के लिए अनुमति देगा, और यह भी तंग नहीं किया जा सकता है या यह सील की अंगूठी के बंद Toric धक्का होगा, तो आप सिर्फ एक अच्छा जरूरत तंग फ़िट।





सील की परिधि के चारों ओर तार काम, बस स्टील सील सतह के आसपास अपनी उंगलियों के साथ सावधान रहना। हालांकि सील की अंगूठी के किनारे एक चाकू के रूप में तेजी से नहीं है, यह बहुत बहुत तेज एक उंगलियों पर एक बुरा कटौती डाल दिया है।





फिर कुछ ज़िप संबंधों को एक साथ शामिल होने और धीरे से ज़िप उन्हें नीचे तार पर केंद्रित जगह में तार पकड़। आप उन्हें सिर्फ सुखद पर्याप्त नाली में तार पकड़ करने के लिए जरूरत से ज्यादा तंग खींचने के लिए, नहीं है।





हालांकि यह सतहों पर मुहर सूखी, कोई तेल या तेल स्थापित करने के लिए, मुहर सूखी स्थापित करने की सिफारिश की है आप के खिलाफ काम कर रहे टकराव का एक बहुत बनाता है। मैं आम तौर पर स्प्रे सिलिकॉन स्नेहक का उपयोग के रूप में यह एक सूखी चिकनाई फिल्म छोड़ देता है। दूसरों ऐसे WD-40 के रूप में स्नेहक का उपयोग के रूप में यह एक पतली फिल्म चिकनाई कि तरल के रूप में अच्छी तरह से उड है, और भी सूखे तालक पाउडर चाल हो जाएगा। इसलिए Toric अंगूठी शीर्ष पर है पर मुहर अंगूठी पलटें, स्प्रे Toric अंगूठी और आवास की अंगूठी है कि मुहर स्प्रे सिलिकॉन के साथ में फिट बैठता है।




इस तरह के एक अच्छी पोस्ट साझा करने के लिए इस मूल anthor धन्यवाद। वास्तव में उपयोगी!


Rvton जवानों फ्लोटिंग, 38-700mm से आकार


अधिक? हमसे सीधे संपर्क करें !!


Huangshi Rviton मशीनरी कंपनी लिमिटेड

टेलीफोन: 15717237241/15717233790

ईमेल: zhm@rvton.com

www.sealgroupsupplier.com