सोंगक्रान उत्सव

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > सोंगक्रान उत्सव

सोंगक्रान उत्सव

2016-04-15 16:24:17
थाईलैंड के सबसे मनाया त्योहार Songkran महोत्सव है। यह अप्रैल 13 आरंभ और रहता है 3 और 10 के बीच के दिनों में, जहां आप थाईलैंड में हैं पर निर्भर करता है। शब्द Songkran संस्कृत अर्थ है एक नया सौर वर्ष की शुरुआत से है, लेकिन आजकल थाईलैंड 31 दिसंबर को नए साल मनाता है।


थाई लोगों को पानी के साथ इस त्योहार को मनाते हैं। हर कोई भिगोने गीला हो जाता है और बाद से यह साल का सबसे गर्म मौसम है, कस्टम काफी ताज़ा है। Songkran एक सार्वजनिक वसंत सफाई दिवस, धार्मिक विश्वास के द्वारा समर्थित है कि कुछ पुराने और बेकार फेंक दिया जाना चाहिए या इसे मालिक को बुरी किस्मत लाएगा।



13 वीं की दोपहर के दौरान, बुद्ध के चित्र समारोह के हिस्से के रूप में स्नान कर रहे हैं। युवा लोगों को है, जबकि बड़े लोगों के आशीर्वाद की मांग सम्मान के चिह्न के रूप में बड़ों और माता-पिता के हाथों में सुगंधित पानी डालना। प्राचीन दिनों में, पुराने लोगों को वास्तव में एक स्नान दे दिया है और नए साल के लिए सम्मान की निशानी के रूप में युवा लोगों द्वारा प्रस्तुत नए परिधान पहने हुए थे।

अभी हाल तक थाईलैंड लगभग एक कृषि समाज पूरी तरह से था और यह एक जीवित कमाई के कारोबार से ब्रेक लेने के लिए एक सही समय पर किया गया है। चावल की फसल में है, और पुनर्रोपण बारिश के आने का इंतजार करना पड़ता है। 


यह एक पुरानी धारणा है कि नागा या पौराणिक नागों समुद्र से पानी spouting से बारिश पर लाया है। अधिक वे spouted, अधिक बारिश होगी। तो, एक का मानना ​​है कि हो सकता है कि पानी फेंकने के Songkran सीमा वास्तव में एक बारिश में चल रही विचार है, लेकिन ऐसा नहीं है कि थाई लोग वास्तव में जिस तरह से वे Songkran का जश्न मनाने के बारे में परेशान नहीं है लगता है - एक अच्छा समय होने के लिए वे सिर्फ यह करना है!



मज़ा में शामिल है और गीला पाने के लिए तैयार हो सकता है? बहुत गीला! 


   Rvton आपको चाहते हैं 
 สวัสดี ปี ใหม่ 
Sa वा डी PII माई! (हैप्पी न्यू ईयर के लिए थाई)