सामग्री और धातु चल अंगूठी के फायदे

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > सामग्री और धातु चल अंगूठी के फायदे

सामग्री और धातु चल अंगूठी के फायदे

2019-08-20 10:12:10
धातु की सामग्री अस्थायी सील रिंग मुख्य रूप से एक उच्च क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु है, और अलग-अलग विनिर्माण प्रक्रियाओं के अनुसार विभिन्न प्रदर्शन फ्लोटिंग सील रिंग का उत्पादन किया जा सकता है। मेटल फ्लोटिंग रिंग का लाभ सीलिंग प्रदर्शन और इसकी अनूठी धातु सामग्री है। फ्लोटिंग रिंग के विभिन्न विनिर्देश दबाव और उच्च तापमान के विभिन्न डिग्री का सामना कर सकते हैं। यह आवेदन के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। फ्लोटिंग रिंग में बहुत अच्छी सील होती है। यह दबाव के परिवर्तन के साथ सीलिंग प्रदर्शन में सुधार कर सकता है। उच्च क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु की सामग्री यह है कि फ्लोटिंग सील रिंग में अच्छा संक्षारण प्रतिरोध, अच्छा पहनने का प्रतिरोध है, और संरचना सरल और बनाए रखने में आसान है, जो सेवा जीवन को लम्बा खींच सकती है। आजकल, हमारी घरेलू धातु फ्लोटिंग सील रिंग उत्पादन तकनीक भी लगातार सुधार और नवाचार कर रही है। अधिकांश निर्माता दबाव कास्टिंग या केन्द्रापसारक कास्टिंग और अन्य प्रक्रियाओं को अपनाते हैं, और उत्पादित अस्थायी सील की अंगूठी में उच्च कठोरता और बेहतर पहनने के प्रतिरोध होते हैं।


फ्लोटिंग सील रिंग एक तरह की तरल सील है। भाग घूर्णन शाफ्ट पर स्थित है, और अस्थायी सील की अंगूठी और छोटे घूर्णन शाफ्ट के अंदर अंतराल रिंग घर्षण को कम करने और पहनने को कम करने के लिए एक सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकता है। उसी समय, फ्लोटिंग सीलिंग रिंग पूरे फ्लोटिंग रिंग गैप से भर जाती है, इसलिए गैस माध्यम को बाहर लीक करने से रोका जाता है, जिससे सील के रूप में कार्य किया जाता है। फ्लोटिंग सीलिंग रिंग और फिक्सिंग रिंग के बीच एक स्प्रिंग की व्यवस्था भी की जाती है ताकि साइड से लीक होने वाले उच्च दबाव वाले सीलिंग तेल को रोकने के लिए रिंग को ठीक किया जा सके, जिससे सीलिंग प्रभाव प्रभावित होता है।


फ्लोटिंग सील रिंग लंबी जीवन और उच्च विश्वसनीयता के साथ एक गैर संपर्क सील है। क्योंकि फ्लोटिंग सील रिंग सील की सामग्री धातु से बनी है, यह ठोस और उच्च तापमान के लिए प्रतिरोधी है। फ्लोटिंग सील रिंग सील पहनने का कारण नहीं है, सील विश्वसनीय है, रखरखाव सरल है, और रखरखाव सुविधाजनक है।