अस्थायी मुहरों का सुरक्षित उपयोग

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी मुहरों का सुरक्षित उपयोग

अस्थायी मुहरों का सुरक्षित उपयोग

2019-08-21 12:10:49
अस्थायी सील इस तरह के कठोर काम के वातावरण के लिए डिज़ाइन किया गया एक कॉम्पैक्ट मैकेनिकल सील है। यह चिकनाई वाले तेल के रिसाव को रोक सकता है और बाहरी कीचड़, रेत और अन्य प्रदूषकों को उपकरण संरचना के अंदर घुसने से रोक सकता है। उपयोगिता मॉडल में सरल संरचना, प्रदूषण प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध, कंपन प्रतिरोध, अशांति, स्विंग और प्रभाव, विश्वसनीय कार्य, लंबी सेवा जीवन और सुविधाजनक रखरखाव के फायदे हैं और व्यापक रूप से विभिन्न निर्माण मशीनरी और खनन मशीनरी में इसका उपयोग किया गया है।


हमारी कंपनी के पास उत्पादन, मजबूत वैज्ञानिक और तकनीकी शक्ति और परिपूर्ण परीक्षण साधनों का 15 वर्षों का अनुभव है। उत्पादित अस्थायी तेल सील की गुणवत्ता विश्वसनीय है और पूरी तरह से राष्ट्रीय मानक और यूरोपीय मानक उत्पादन स्तर को पूरा कर सकती है। लेकिन कुछ छोटी समस्याओं पर हमें ध्यान देना चाहिए, निम्नलिखित बताते हैं कि फ्लोटिंग ऑयल सील रिसाव की समस्या को कैसे हल किया जाए:
1. फ्लोटिंग ऑयल सील की स्थापना के दौरान, ओ-रिंग इंस्टॉलेशन की त्रुटि के कारण, ऑफसेट स्थापित नहीं होता है, जिससे सीलिंग सतह पर दबाव समान नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप तेल रिसाव होता है।
2. सीलिंग चैम्बर का व्यास बहुत छोटा है, जिससे सीलिंग रिंग का संपीड़न बल बहुत छोटा है, जिससे कि दबाए गए सतह पर दबाव बहुत कम होता है, जिससे सीलिंग सतह में एक गैप हो जाता है, जिसके कारण तेल रिसाव।
3, सील लंबे समय तक गियर तेल में काम करेगा, तापमान बहुत अधिक होगा, एक Baidu से अधिक, यह रबर को उम्र के लिए आसान बना देगा, जिसके परिणामस्वरूप कोई लोच नहीं होगा, जो तेल रिसाव को भी नुकसान और कारण होगा।


यदि हम एक अस्थायी सील का सामना करते हैं तो हम कैसे सुधार कर सकते हैं?
सबसे पहले, हमें स्थापना प्रक्रिया की गुणवत्ता में सुधार करना चाहिए ताकि ओ-रिंग को जगह में स्थापित किया जा सके;
दूसरे, ओ-रिंग का उचित संपीड़न अधिकतम किया जाता है, ताकि बल-असर सतह सामान्य बल के नीचे हो;
अंत में, सील को एक उत्पाद का उपयोग करना चाहिए जो उच्च तापमान और तेलों के लिए प्रतिरोधी है।