फ्लोटिंग ऑयल सील का प्रदर्शन परीक्षण

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील का प्रदर्शन परीक्षण

फ्लोटिंग ऑयल सील का प्रदर्शन परीक्षण

2021-07-19 11:38:36
डिजाइन और विकास से अंतिम उत्पाद तक, फ्लोटिंग तेल मुहर को कई परीक्षण, दृढ़ संकल्प और निरीक्षण के माध्यम से जाना है, जिसे निम्नलिखित पहलुओं में विभाजित किया जा सकता है।

1. फ़्लोटिंग सील रिंग प्रदर्शन परीक्षण और गुणवत्ता निरीक्षण
फ्लोटिंग सील रिंग की सामग्री चयन और विनिर्माण प्रक्रिया को सत्यापित करें। इसमें आमतौर पर सामग्री संरचना विश्लेषण, गर्मी उपचार संरचना, धातु की सतह रॉकवेल कठोरता परीक्षण के धातु विज्ञान विश्लेषण, बुझाने के बाद प्रभावी कठोर परत गहराई का निर्धारण, घर्षण परीक्षण, सतह खुरदरापन परीक्षण, समाक्षीय परीक्षण आदि शामिल हैं।

2. रबड़ की अंगूठी प्रदर्शन और गुणवत्ता परीक्षण
चयनित रबड़ की अंगूठी का प्रदर्शन मापा जाता है, ताकि इसे विभिन्न अनुप्रयोग वातावरण के अनुसार चुना जा सके, और उचित संपीड़न विरूपण को आदर्श लचीलापन प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आमतौर पर रबड़ किनारे की कठोरता, रबड़ तन्यता गुणों का निर्धारण, रबड़ लचीलापन का निर्धारण, रबड़ तरल प्रतिरोध का परीक्षण, रबड़ की गर्म वायु वृद्धावस्था परीक्षण, रबड़ के निरंतर विरूपण और संपीड़न सेट का निर्धारण होता है तापमान और उच्च तापमान, और रबड़ brittleness का निर्धारण। हार्ड तापमान परीक्षण, आदि

3. सीलिंग लोड टेस्ट
फ़्लोटिंग सील रिंग, रबड़ की अंगूठी, और के निर्दिष्ट संयोजन का परीक्षण करने के लिए एक तन्यता परीक्षण मशीन का उपयोग करें फ़्लोटिंग सील संपीड़न विरूपण और लचीलापन के बीच संबंध निर्धारित करने के लिए सीट। फ़्लोटिंग सील रिंग की सीलिंग सतह की आवश्यकताओं के अनुसार, फ्लोटिंग ऑयल सील का प्रासंगिक आकार उचित रूप से डिज़ाइन किया गया है।

4. स्थैतिक सीलिंग परीक्षण
स्वच्छ फ्लोटिंग मुहर के छल्ले की जोड़ी गठबंधन है और 0 स्तर के मंच पर रखी गई है। रबड़ पैड या ग्रीस को नीचे जोड़ा जा सकता है, और एक काउंटरवेट दबाव की अंगूठी शीर्ष पर जोड़ा जाता है। केरोसिन की उचित मात्रा में डाला जाता है। यह आवश्यक है कि फ्लोटिंग सील रिंग सतह 10 मिनट तक रिसाव और रिसाव नहीं करेगी। तेल की सीपेज।

5. गतिशील सीलिंग परीक्षण
कई प्रकार की गतिशील मुहर परीक्षण मशीनें हैं, जिनके लिए सीलिंग प्रदर्शन, काम करने की स्थितियों (तापमान वृद्धि, पहनने, आदि), सेवा जीवन, और फ्लोटिंग तेल मुहर के स्थापना अंतराल आकार का सर्वोत्तम मूल्य मापने की क्षमता की आवश्यकता होती है एक मानक और निरंतर परीक्षण वातावरण। और उपकरणों पर लागू फ्लोटिंग तेल मुहर की वास्तविक कार्य परिस्थितियों के अनुसार, परीक्षण मशीन का उपयोग वातावरण के तापमान को अनुकरण करने के लिए किया जा सकता है, और इसका परीक्षण रेत, बजरी, मिट्टी और अन्य धातु बक्से जोड़कर किया जा सकता है।