फ्लोटिंग तेल सील की स्थापना के लिए सावधानियां

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग तेल सील की स्थापना के लिए सावधानियां

फ्लोटिंग तेल सील की स्थापना के लिए सावधानियां

2020-09-24 11:40:16
आधुनिक औद्योगिक उत्पादन में, कई यांत्रिक उपकरणों का संचालन फ्लोटिंग तेल सील से अविभाज्य है। फ्लोटिंग ऑयल सील कठोर काम के वातावरण के लिए उपयुक्त हैं, इसलिए उनके पास आवेदनों की एक विस्तृत श्रृंखला है। हालांकि, फ्लोटिंग तेल की सील भी एक उपभोज्य है, और उपयोग के दौरान क्षतिग्रस्त होना आसान है। इसके उपयोग प्रभाव को बेहतर बनाने के लिए, स्थापित करते समय कई बातों को समझना और ध्यान देना है फ्लोटिंग तेल सील

1. फ्लोटिंग ऑयल सील को स्थापित करते समय, फ्लोटिंग ऑयल सील की उपस्थिति को पहले यह सुनिश्चित करने के लिए निरीक्षण करने की आवश्यकता होती है कि निरीक्षण किए जाने से पहले असर में कोई अशुद्धियाँ नहीं हैं। यदि उपयोग के दौरान अशुद्धियाँ दिखाई देती हैं, तो स्थापना सामान्य रूप से नहीं की जा सकती है। इस समय, स्थापना से पहले अशुद्धियों को साफ करने की आवश्यकता है।
2. स्थापना प्रक्रिया के दौरान रबर की अंगूठी की स्थिति सुनिश्चित की जानी चाहिए, ताकि फ्लोटिंग ऑयल सील का उपयोग करने पर घर्षण बल को कम किया जा सके, और फ्लोटिंग ऑयल सील की सेवा जीवन में सुधार किया जा सके। बेशक, रबर फिल्म को स्थापित करते समय, अपने सेवा जीवन को बेहतर ढंग से बढ़ाने के लिए रबर की अंगूठी में तेल फिल्म की एक परत रखने पर ध्यान दें।
3. फ्लोटिंग तेल सील को स्थापित करते समय, सामान्य उपयोग सुनिश्चित करने के लिए फ्लोटिंग तेल सील की जकड़न पर ध्यान दें।