अस्थायी सील के पहनने का न्याय कैसे करें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी सील के पहनने का न्याय कैसे करें

अस्थायी सील के पहनने का न्याय कैसे करें

2020-09-28 11:11:55
फ्लोटिंग सील एक प्रकार की यांत्रिक मुहर है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में किया जाता है। इसमें मजबूत प्रदूषण-रोधी क्षमता, पहनने का प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध और विश्वसनीय संचालन होता है। मुहर के रूप में, यह अपरिहार्य है कि उपयोग के दौरान पहनने की समस्या होगी। फ्लोटिंग तेल सील के पहनने की डिग्री को मापने की विधि जटिल नहीं है, और फ्लोटिंग सील के विभिन्न सामग्रियों के पहनने का तरीका अलग है, और निर्णय विधि भी हैविभिन्न।

जब मिश्र धातु फ्लोटिंग तेल सील उपयोग में है, तो आप देख सकते हैं कि अवलोकन संपर्क क्षेत्र की स्थिति के अनुसार अस्थायी तेल सील का उपयोग जारी रखा जा सकता है या नहीं। अनुभवी कर्मचारी तैरते तेल की सील के शेष जीवन का भी अनुमान लगा सकते हैं। यदि फ्लोटिंग ऑयल की सील आधे से अधिक दूरी पर है, तो भी इसका उपयोग किया जा सकता है, अन्यथा इसे समय पर प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।

कच्चा लोहा तैरता तेल सील उपयोग के दौरान सामान्य पहनने के लिए स्वचालित रूप से क्षतिपूर्ति कर सकता है। सीलिंग सतह की चौड़ाई 0.5-1 मिमी के बीच है। यदि पहनना होता है, तो संपर्क बेल्ट आंतरिक व्यास पर जाएगा और थोड़ा आगे बढ़ेगा। एक गोलाकार सतह पहना जाता है।

उपयोग के दौरान, अगर फ्लोटिंग तेल की सील को गंभीर रूप से पहना जाता है, तो यह यांत्रिक उपकरणों के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा, इसलिए जब यह गंभीर रूप से खराब हो जाता है, तो इसे उपकरण के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करने के लिए समय पर समायोजित या प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।