फ्लोटिंग सील क्लीयरेंस का प्रभाव

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील क्लीयरेंस का प्रभाव

फ्लोटिंग सील क्लीयरेंस का प्रभाव

2021-06-25 14:09:28
फ्लोटिंग ऑयल सील गतिशील मुहर में एक प्रकार की यांत्रिक मुहर है। इसे कोयला पाउडर, गंध, नमी इत्यादि जैसे कठोर कामकाजी माहौल में अच्छा सीलिंग प्रदर्शन है। यह एक कॉम्पैक्ट यांत्रिक मुहर है। इसकी सरल संरचना, कंपन प्रतिरोध, प्रतिरोध पहनने, अंत चेहरे पहनने के बाद स्वचालित मुआवजे), स्थिर और विश्वसनीय सीलिंग प्रदर्शन, और काम करने वाले पैरामीटर की एक विस्तृत श्रृंखला (कामकाजी दबाव 30 एमपीए है, कामकाजी तापमान -100 ~ 200 ℃ है) , लंबे जीवन का उपयोग करें और आसान रखरखाव मुख्य रूप से कम गति और भारी-कर्तव्य स्थितियों में उपयोग किया जाता है।

का उपयोग फ्लोटिंग ऑयल सील कुछ निकासी के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। उदाहरण के लिए, स्थापना निकासी ए-प्रकार फ़्लोटिंग तेल मुहरों के अधिकांश डिज़ाइनों में 3 ± 0.5 मिमी की आवश्यकता होती है। यह स्थापना अंतर आकार फ़्लोटिंग सील रिंग और ओ-रिंग के संपीड़न की स्थिति निर्धारित कर सकता है, जो अक्षीय भार है।

स्वच्छ बंद प्रणाली बेहतर स्थिति में फ्लोटिंग तेल मुहर काम कर सकती है। फ्लोटिंग ऑयल सील की स्थापना गुहा को अंतरिक्ष अंतराल के कम से कम 1/10 के साथ डिजाइन किया जाना चाहिए ताकि फ़्लोटिंग तेल मुहर रबड़ की अंगूठी के थर्मल विस्तार के लिए मुआवजे की जगह। सुनिश्चित करें कि सिस्टम में धातु चिप्स और गंदगी जैसी अशुद्धताएं नहीं हैं।

इसके अलावा, असर निकासी को समायोजित किया जाना चाहिए। क्योंकि असर निकासी में वृद्धि सील और असर के पहनने को बढ़ाएगी। जब अंतर बढ़ाया जाता है, तो असर और फ्लोटिंग तेल मुहर के बीच फिट तंग नहीं होगा, जो सीलिंग सतह में प्रवेश करने वाली बाहरी मलबे की संभावना को बढ़ाएगा, जिससे सीलिंग सतह में वृद्धि होगी। इस तरह के एक दुष्चक्र को फ्लोटिंग तेल मुहर को नुकसान और मुहर विफलता का सामना करना पड़ेगा।

इसलिए, फ्लोटिंग तेल मुहर के रखरखाव को मजबूत करने के लिए दैनिक ध्यान का भुगतान किया जाना चाहिए, असर निकासी को सही ढंग से समायोजित करें, असर और फ्लोटिंग तेल मुहर की रक्षा करें, और तेल रिसाव को रोकें।