फ्लोटिंग सील रिंग और रबड़ की अंगूठी का समन्वय

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील रिंग और रबड़ की अंगूठी का समन्वय

फ्लोटिंग सील रिंग और रबड़ की अंगूठी का समन्वय

2021-06-03 15:00:23
फ्लोटिंग सील सिस्टम दो समान फ़्लोटिंग सील रिंग्स और दो रबड़ के छल्ले से बना है। वास्तविक कार्य सिद्धांत यह है कि रबर के छल्ले की एक जोड़ी फ्लोटिंग सील रिंग के समर्थन के तहत गुहा के साथ अपेक्षाकृत बंद जगह बनाती है, लेकिन विभिन्न शाफ्ट संपर्क में हैं। , घूर्णन करते समय, तैरने वाली मुहर की अंगूठी की दो जमीन की सतहें बारीकी से फिट होती हैं और अपेक्षाकृत स्लाइडिंग होती हैं। फ्लोटिंग ऑयल सील का एक पहलू अच्छा ऑपरेशन सुनिश्चित करता है, जबकि दूसरी तरफ, यह प्रभावी रूप से बाहरी धूल और कीचड़ को बंद कर देता है, जिससे स्नेहन ग्रीस के आंतरिक नो रिसाव की रक्षा की जाती है।

एक गोलाकार क्रॉस-सेक्शन वाला एक रबड़ की अंगूठी के बीच पतला सतह पर स्थापित है फ़्लोटिंग सील रिंग और फ्लोटिंग सील सीट, और रबर की अंगूठी असेंबली की कार्रवाई के तहत फ्लोटिंग सील सीट द्वारा गठित सीलिंग गुहा में अक्षीय संपीड़न द्वारा विकृत होती है, एक सीलिंग भूमिका निभाती है। ओ-आकार की सीलिंग रिंग, वी-आकार की सीलिंग रिंग, एक्स-आकार की सीलिंग रिंग, वाई-आकार की सीलिंग रिंग इत्यादि सहित

फ़्लोटिंग सील रिंग के अंदर शंकु अंतरल सीलिंग सतह में स्नेहन तेल की प्रविष्टि की सुविधा प्रदान करता है। स्नेहक तेल घूर्णन के दौरान केशिका कार्रवाई, केन्द्रापसारक कार्रवाई के माध्यम से सीलिंग अंतर में प्रवेश करता है, और तापमान बढ़ने के बाद सीलबंद गुहा में आंतरिक दबाव में वृद्धि करता है, जिससे एक बहुत पतली तेल फिल्म बनती है, इस प्रकार सीलिंग, स्नेहन और शीतलन को प्राप्त करना, और डबल फ्लोटिंग से परहेज भी किया जाता है रबड़ की अंगूठी उम्र बढ़ रही है और विकृत हो रही है और सीलिंग अंगूठी की संपर्क अंत सतह पर अत्यधिक पहनने और गर्मी के कारण लोच को खो देती है। जब फ्लोटिंग सील रिंग का चमकदार बेल्ट पहनता है, तो रबड़ की अंगूठी की लोच स्वचालित मुआवजे में भी एक निश्चित भूमिका निभा सकती है।