उत्खननकर्ताओं की अस्थायी चल विनिमय

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > उत्खननकर्ताओं की अस्थायी चल विनिमय

उत्खननकर्ताओं की अस्थायी चल विनिमय

2016-04-19 12:29:24
   तेल सील बदलें इंजीनियरिंग मशीनरी की मरम्मत और एक बहुत ही महत्वपूर्ण काम का नियमित रखरखाव, लेकिन क्योंकि बहुत सारे प्रतिस्थापन भागों की आवश्यकता होती है disassembly, संचालन बहुत जटिल है, अगर विधि सही नहीं है या मशीनरी और स्पेयर पार्ट्स के भविष्य के उपयोग के लिए disassembly अनुक्रम की सादगी याद नहीं है। स्थापना को बहाल करने के लिए छिपे हुए अभिशाप को रखा जाएगा। कई उपयोगकर्ता जवानों की जगह लेते समय विभिन्न मुठभेड़ों के बारे में सभी प्रकार के प्रश्न पूछ रहे हैं, लेकिन उत्साही और अनुभवी नेटवर्कफ्रीड्स प्रतिस्थापन सील होने पर प्रक्रियाओं और सावधानियों का सारांश देते हैं।
आज, इन के संपादकों ने इसे बहुत विस्तृत, सचित्र पदों को छांटा, ताकि नए लोगों को तेल सील को बदलने की आवश्यकता हो।

1, केंद्रीय रोटरी संयुक्त सील प्रतिस्थापन
(1) पहले स्क्रू से जुड़े तार को हटा दें, और फिर गियरबॉक्स के नीचे छोटे फ्रेम को पकड़े हुए हाइड्रोलिक कार को उठाएं, और यह एक निश्चित कोण को घुमाता है, फिर एक छोटे ट्रक फ्रेम को गिरा दिया और ट्रांसमिशन केस के निचले हिस्से को खींच लिया।
(2) टूटे हुए तेल रिटर्न पाइप बंद होने के साथ (कोर से बाहर खींचे जाने पर केंद्रीय रोटरी संयुक्त के साथ कोर से बहने वाले हाइड्रोलिक तेल की एक बड़ी मात्रा से बचने के लिए)। तेल पैन पर 4 फिक्सिंग शिकंजा के साथ खोलना।
(3) दो टयूबिंग जोड़ों के सापेक्ष कोर के दोनों तरफ हुक पर लटकी हुई छाती के दोनों ओर; फिर ऊर्ध्वाधर ड्राइव शाफ्ट के खिलाफ जैक, जैक ऊपर जबकि कोर को बाहर निकाला जा सकता है, आप इसे सील पर बदल सकते हैं।
(4) केंद्रीय रोटरी संयुक्त कोर को पकड़े हुए एक शीर्ष कवर के साथ, फिर 1.5t जैक कोर को हटाने के लिए रिवर्स ऑर्डर में स्थापित अन्य भागों को वापस जगह में धकेल देगा।
पूरी प्रक्रिया केवल एक ही काम (भी सहकारिता), बिना किसी तेल के पाइप को हटाने के। हाइड्रोलिक लिफ्ट छोटी कारों में उपलब्ध क्षैतिज जैक फ्रेम संशोधनों, या मौजूदा छोटे फ्रेम वाहन, और उपलब्ध तेल कैच आग भराव प्लास्टिक विकल्प है, रैली बनाया जा सकता है, जो मुख्य रूप से एक नीचे की थाली और समायोज्य जंजीरों, जैक के साथ मिलकर बनता है। पूर्ण। पूरी नौकरी नहीं अन्य सहायक उपकरण, उपकरण का उपयोग बहुत सरल है, विशेष रूप से त्वरित मरम्मत के लिए क्षेत्र में।
2, बूम सिलेंडर सील प्रतिस्थापन
बूम सिलेंडर भारी तेल, इसकी सशर्त रखरखाव कार्यशाला के रूप में तेल सील प्रतिस्थापन, थोड़े समय में पूरा करने में सक्षम है, लेकिन जंगली में, न तो उपकरण उठाना एकल काम काफी कठिन है। मैं सिर्फ तरीके का उल्लेख करता हूं एक चेन होइस्ट, रस्सी चार की लंबाई से लेकर, अन्य उपकरण पूरे किए जा सकते हैं। विशिष्ट चरण हैं:
(1) सबसे पहले, उत्खनन किया गया, अंत में बंद हो जाएगा, बूम को गिराएगा, बाल्टी बंद फ्लैट जमीन पर।
(2) बूम पर वायर रस्सी और बूम सिलेंडर के ऊपरी सिरे में शॉर्ट वायर रस्सी, दो हुक वायर रस्सी के दोनों सिरों पर हाथ की लकीरें खींचती हैं और फिर जंजीरों को कस देती हैं।
(3) पिन जंगम बूम सिलेंडर रॉड सिर को हटा दें, प्लेटफॉर्म पर इनलेट और आउटलेट ट्यूबिंग, बूम सिलेंडर को हटा दें।
(4) जंगम अनुचर निकालें, बूम सिलेंडर पर कार्ड कुंजी, बूम सिलेंडर फ्लश आर्म आर्म की ऊंचाई पर स्लॉट में रबर स्ट्रिप्स के साथ भरवां और बूम सिलेंडर रॉड पिन छेद डाल उचित तार रस्सी, चेन लहरा जुड़े हुए हैं, फिर जंजीरों को कस लें, आप पिस्टन रॉड को बाहर निकाल सकते हैं।
(5) तेल सील को बदलें, और फिर हटाते समय रिवर्स ऑर्डर में। यदि तीन लोग सहयोग करते हैं, तो बस पूरा होने में लगभग 10 मिनट हैं।
       काम साइड वॉक सील को बदलने के लिए है (कुछ कहते हैं फ्लोटिंग सील, कुछ जिसे मिरर पीस सील कहा जाता है), विध्वंस के लिए तैयार हेक्स रिंच को एक पूर्ण अच्छा, स्लेजहैमर और इतने पर। मक्खन में पहला चरण चलते हैं, श्रृंखला के जोड़ों को चलाने के लिए। निम्नलिखित दौर, फिर बाहर तोड़ने के लिए एक लिंक पिन डालें, श्रृंखला को चालू करें ताकि ड्राइव गियर पूरी तरह से उजागर हो। आप यहाँ पर एक लंबी चेन आग्रह लीवर का उपयोग कर सकते हैं और फिर बाल्टी गियर को उजागर करके चेन आग्रह लीवर को चालू कर सकते हैं।




एलन स्क्रू 14 हिट गाने का पहला लैप, क्योंकि यह ड्राइव व्हील को भी हिला सकता है, या निम्न स्क्रू को विभाजित करना मुश्किल है, ढीले टॉप को बजाएं, और फिर ऊपर की तरफ से घूमने वाले पहिए ढीले खेलने के लिए मुड़ें नहीं। खेलने के लिए अच्छी जगह। बस ढीला खेल, बाहर मोड़ नहीं है!


उन्होंने उस आवरण को हटा दिया जिसे आप गियर के अंदर देख सकते हैं, जो एक गियर है। पहले छोटे सन गियर के मध्य को हटा दें, और फिर एक जोड़ी के बारे में तीन गियर जीत सकते हैं। एक गियर के विध्वंस को हेक्स से बाहर मोड़ने के लिए उस सर्कल के बाहर रखा जा सकता है, शेल को हटा दें!

यह तीन गियर है, थोड़ा मुश्किल है, चार छोटे गियर हैं, सबसे पहले स्नैप रिंग प्लेयर्स स्नैप रिंग के साथ बाहर निकलते हैं, और फिर स्नैप रिंग प्लेयर्स को खींचने के लिए बीच में छेद में एक्सल पिन बाहर खींचते हैं, यह एक व्यक्तिगत होना सबसे अच्छा है उपरोक्त बिंदु पर गियर उठाने में मदद करें, यह आना आसान है। चार क्रमिक रूप से हटा रहे हैं!



फिर आप एक बड़े अखरोट को विभाजित कर सकते हैं, छह छोटे एलन हैं, एलन को छह मुड़ ढीले हिस्से के भीतर बाहर आना होगा, और फिर बड़े अखरोट को निकालना होगा। या वे यार्न का रास्ता बर्बाद कर देंगे, बड़ी मुसीबत के रूप में।


क्योंकि दो लोगों पर निर्माण, कोई कम भय नहीं ले जा रहा है किआओक्सिया को बर्बाद करने के लिए असर होगा, हमने नीचे तार के साथ एक बाल्टी धुन खरीदी! यहाँ आप कह सकते हैं कि गया था! ऐलिस अब बंद करने के लिए है और एक नया डाल दिया है।

















   फ्लोटिंग ऑइल-फॉर-डिगिंग मशीन बिना किसी तरीके के, यह ड्राइव गियर बोल्ट को हटा दिया जाता है, अंदर से बाहर एक क्रॉबर के साथ इसे बाहर pry करने के लिए, ताकि पिन ट्रैक खेलने के बाद गतिविधि होगी। जब एक ही विषय पर यात्रा करने वाले ड्राइवर को वापस रोटेशन प्लस स्थापित किया जाता है, तो ऊपरी चरखी ब्रैकेट के माध्यम से एक मोटी छड़ी पिक के साथ ट्रैक पर ध्यान देना है, या ट्रैक को अवरुद्ध करेगा। न्यूनतम अनुभव: पहला, जब हल्की बोल्ट उतारने के बाद वांग चू आसपास घूमते हैं, तो उन्हें कार से बाहर निकलना चाहिए और ढीले रिंग और आवास को छोड़ देना चाहिए, दूसरा यह नहीं है कि यह बहुत अधिक हो जाए, निचले ट्रैक गार्ड ने ट्रैक को सबसे अच्छा छोड़ दिया, बेशक, तनाव सिलेंडर मक्खन जाने के लिए, ट्रैक की लंबाई बढ़ाने के लिए। यदि आप मदद नहीं करते हैं, तो आप ट्रैक कर सकते हैं जब जमीन के साथ घर्षण को कम करने के लिए दो स्टील रोलर्स का विकेन्द्रीकरण, नॉनऑफ्टेन आसान, अगर मोटी छड़ी पर्याप्त, पर्याप्त सपाट जमीन, एक जवान आदमी पाने के लिए।