फ्लोटिंग ऑयल सील के बढ़ने से कैसे बचें?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील के बढ़ने से कैसे बचें?

फ्लोटिंग ऑयल सील के बढ़ने से कैसे बचें?

2020-09-09 11:43:11
फ्लोटिंग ऑयल सील यांत्रिक उपकरणों पर एक महत्वपूर्ण मुहर है। एक बार गंभीर पहनने या रिसाव होने पर, यह सीधे उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा, और यहां तक ​​कि उपकरण के सेवा जीवन को भी प्रभावित करेगा। इसलिए, स्थिति को बिगड़ने से रोकने के लिए फ्लोटिंग ऑयल सील्स के रखरखाव को मजबूत करना और समय पर समस्याओं से निपटना आवश्यक है।

फ्लोटिंग ऑयल सील के दैनिक रखरखाव को केवल उपकरण पर ले जाने की आवश्यकता होती है और इसे उपकरण से निकालने की आवश्यकता नहीं होती है। नियमित रखरखाव और निरीक्षण के दौरान, समय पर तेल सील की सतह पर गंदगी और तेल को हटा दें, और तेल सील के आसपास के क्षेत्र को साफ करें।

जब उपकरण 2000 घंटों के लिए बनाए रखा जाता है, तो तेल सील के पहनने की जांच करें, और तेल सील को गंभीरता से पहना जाता है और उपयोग के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है। क्योंकि जब तेल सील पहनना अधिक से अधिक गंभीर हो जाता है, तो यह असर पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा, जिसके परिणामस्वरूप अत्यधिक असर निकासी, उपकरण संचालन की स्थिति बिगड़ना, भार में वृद्धि, बाधित ऑपरेशन, और त्वरित असर थकान क्षति।

दूसरा, असर निकासी को समायोजित करें। क्योंकि असर निकासी में वृद्धि से मुहर के पहनने और असर बढ़ जाएगा। जब अंतर बढ़ता है, तो असर और फ्लोटिंग तेल की सील के बीच फिट तंग नहीं होता है, जिससे सीलिंग सतहों के बीच बाहरी मलबे के प्रवेश की संभावना बढ़ जाएगी, जिससे सीलिंग सतह की वृद्धि होगी। इस तरह के एक दुष्चक्र के कारण अस्थायी तेल सील को नुकसान और सील विफलता का कारण होगा।

इसलिए, अस्थायी तेल सील के रखरखाव को मजबूत करने, असर निकासी को सही ढंग से समायोजित करने, असर और अस्थायी तेल सील की रक्षा करने और तेल रिसाव को रोकने के लिए दैनिक ध्यान देना चाहिए।