फ्लोटिंग ऑयल सील लगाने के लिए सावधानियां

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील लगाने के लिए सावधानियां

फ्लोटिंग ऑयल सील लगाने के लिए सावधानियां

2020-05-25 10:35:17
तेल सील चल रहा है आसन्न संयुक्त सतह से तरल पदार्थ या ठोस कणों के रिसाव को रोकने के लिए, और बाहरी अशुद्धियों (जैसे धूल और नमी, आदि) को मशीन के आंतरिक भागों में घुसपैठ से रोकने के लिए है।


1. फ्लोटिंग ऑयल सील को स्थापित करने से पहले, आप जांच सकते हैं कि क्या जर्नल की सतह बहुत ज्यादा खुरदरी है और क्या कोई खरोंच है, खासकर अगर अक्षीय दिशा के साथ लंबे खरोंच हैं। यदि पत्रिका की सतह बहुत अधिक उबड़-खाबड़ है, तो तेल की सील को नुकसान पहुंचाना और इसके सील प्रदर्शन को नष्ट करना आसान है। यदि जर्नल की सतह अनुचित रूप से असंतुष्ट है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक गंभीर कुंद प्रभाव निशान पड़ जाते हैं, तो तेल की सील और पत्रिका की सतह कसकर फिट नहीं होगी, जिससे तेल रिसाव हो सकता है। यदि जर्नल में केवल धातु के बुर्ज या शाफ्ट बर्स आदि हैं, तो तेल सील को स्थापित करते समय तेल सील के होंठों को नुकसान को रोकने के लिए इसे एक फ़ाइल के साथ चिकना किया जा सकता है।


2. टूट, दरार, या तेल जंग के लिए तेल सील के होंठ की जाँच करें। यदि ये अवांछनीय घटनाएं होती हैं, तो एक नया तेल सील प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।


3. फ्लोटिंग ऑयल सील लिप को स्ट्रेचिंग या खरोंचने से क्षतिग्रस्त होने से बचाने के लिए, एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल का उपयोग किया जाता है। यदि आपके पास यह उपकरण नहीं है, तो आप पहले पारदर्शी हार्ड की एक परत रोल कर सकते हैंपत्रिका पर प्लास्टिक की फिल्म और यहां तक ​​कि शाफ्ट का सिर, सतह पर थोड़ा सा तेल लागू करें, तेल की सील को प्लास्टिक की फिल्म के साथ लिपटे शाफ्ट सिर में डालें, और समान रूप से बल लागू करें इसे धीरे-धीरे धक्का दें, और फिर बाहर खींचें। प्लास्टिक की फिल्म।


हम पारस्परिक लाभ और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों, तरजीही कीमतों और ईमानदार सेवा के साथ जीत हासिल करेंगे।