फ्लोटिंग सील के सामान्य दोष क्या हैं?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील के सामान्य दोष क्या हैं?

फ्लोटिंग सील के सामान्य दोष क्या हैं?

2019-10-31 10:50:40
के आवेदन अस्थायी सील उत्पादन में रिंग विशेष रूप से व्यापक है। इस उत्पाद का उपयोग करते समय, ज्यादातर समस्याएं रिसाव के कारण होती हैं। विभिन्न लीक और समाधान निश्चित रूप से अलग हैं।


पहले मामले में, उत्पाद और सीलिंग भाग के बीच कोई सामान्य फिट नहीं है। इस समय, हमें सही जगह पर वाल्व के समापन को प्राप्त करने के लिए टरबाइन या इलेक्ट्रिक एक्ट्यूएटर को समायोजित करने की आवश्यकता है।

दूसरे मामले में, अस्थायी सील की अंगूठी और सीलिंग सदस्य के बीच कुछ है। आम तौर पर, इन चीजों को हटाने की आवश्यकता होती है, और केवल वाल्व की आंतरिक गुहा को अच्छी तरह से साफ करने की आवश्यकता होती है।

तीसरा मामला यह है कि आउटलेट से लैस निकला हुआ किनारा समान रूप से लोड या दबाया नहीं जाता है। इस समय, विधानसभा विमान और बोल्ट दबाव बल की जांच की जानी चाहिए, और वर्दी संपीड़न सुनिश्चित करना आवश्यक है।

चौथी स्थिति यह है कि जब मशीन चल रही है, तो यह पाया गया है कि फ्लोटिंग सील रिंग के सर्कल के ऊपर और नीचे का गैस्केट विफल हो गया है। इस समय, वाल्व का दबाव सर्कल हटा दिया जाता है, और एक नया सीलबंद सर्कल और एक खो प्रभाव गैसकेट को बदला जा सकता है।