अस्थायी सील की अंगूठी को नुकसान

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी सील की अंगूठी को नुकसान

अस्थायी सील की अंगूठी को नुकसान

2020-11-02 14:06:40
किसी भी वस्तु के उपयोग में कुछ सीमित कारक होते हैं, इसलिए क्षति अपरिहार्य है। लेकिन क्षति की स्थिति और प्रकृति में भी अंतर हैं। जैसे कि पहनने और नुकसान के आवेदन में अस्थायी सील अंगूठी:

प्रत्येक प्रकार के सीलिंग तत्व का एक निश्चित सेवा जीवन है। लंबे समय तक पहनने और आंसू के बाद, एयर सीलिंग प्रदर्शन की गारंटी नहीं दी जा सकती है, और रिसाव होगा। मशीनरी और उपकरणों के संचालन में, विभिन्न अशुद्धियों के प्रवेश या अनुचित समन्वय के कारण, सीलिंग तत्व अलग-अलग डिग्री के लिए क्षतिग्रस्त हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सीलिंग भाग में रिसाव होता है। इसके अलावा, हालांकि यांत्रिक सील डिवाइस की कामकाजी सतह को चिकनाई तेल द्वारा संरक्षित किया जाता है, चिकनाई तेल फिल्म का गठन और रखरखाव सशर्त है। मशीनरी की विभिन्न काम करने की स्थिति और स्नेहन की स्थिति के कारण, काम की सतह पर तेल फिल्म का वितरण और स्नेहन की स्थिति भी भिन्न होती है। वही, इसलिए अभी भी एक पहना हुआ राज्य होगा।

स्थैतिक जवानों के लिए, अपर्याप्त पूर्व-कसने बल या असमान पूर्व-कसने बल काम करने की परिस्थितियों में मशीनरी और उपकरणों के रिसाव का कारण बनता है, और विधानसभा संचालन के दौरान अनुचित समायोजन उपकरण संचालन के दौरान रिसाव का कारण बनता है; सीलिंग एंड फेस ढीला है या पोजिशनिंग शिकंजा के कारण गायब है टाइटन, ग्रंथि (स्टैटिक टाइप का स्टैटिक रिंग प्रेशर प्लेट है) संकुचित नहीं है; जब सील अंत स्थापित होता है, तो इसे साफ नहीं किया जाता है, और दानेदार अशुद्धियां होती हैं; गतिशील और स्थिर रिंग सील्स को संपीड़ित नहीं किया जाता है या संपीड़न पर्याप्त नहीं है, आदि उपयोग से होने वाली फ्लोटिंग सील रिंग को नुकसान के रूप में परिभाषित किया गया है।