फ्लोटिंग सील की शीतलन स्थिति को कैसे बनाए रखें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील की शीतलन स्थिति को कैसे बनाए रखें

फ्लोटिंग सील की शीतलन स्थिति को कैसे बनाए रखें

2020-10-29 11:11:35
का उपयोग अस्थायी तेल सील मशीन की परिचालन क्षमता पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इस कारण से, सीलिंग प्रभाव को सुनिश्चित करने के लिए कुछ तकनीकी उपाय किए जाने चाहिए। उनमें से, अस्थायी तेल सील की शीतलन स्थिति को बनाए रखना उन प्रमुख तत्वों में से एक है जिन्हें नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

फ्लोटिंग तेल सील की शीतलन स्थिति का रखरखाव सील के सामान्य रूप को बनाए रखने के लिए है, और कम गति पर, हल्के स्नेहन तेल, जब आंतरिक और बाहरी दबाव अंतर बड़ा होता है, तो अक्षीय निकासी या स्विंग बड़ा होता है, संपर्क सीलिंग सतह का दबाव आमतौर पर बढ़ जाता है। , विश्वसनीय सील सुनिश्चित करने के लिए। उच्च गति की स्थिति के तहत, चिकनाई तेल को केन्द्रापसारक बल की कार्रवाई के तहत सील सतह से दूर फेंक दिया जाएगा, जिससे सीलिंग सतह की चिकनाई की कमी हो जाएगी, और केन्द्रापसारक बल अस्थायी सील की अंगूठी की सीलिंग सतह को बढ़ाएगा, कोण बढ़ाएगा। पीछे की शंकु सतह, और सीलिंग सतह से संपर्क करें विशिष्ट दबाव बढ़ाएं। इन दो कारणों से सीलिंग सतह को आसानी से जलाया जा सकता है।

इसलिए, उच्च रैखिक वेग या उच्च परिवेश के तापमान की शर्तों के तहत, यह आमतौर पर सील सतह के संपर्क दबाव को कम करने के लिए चुना जाता है। फ्लोटिंग ऑयल सील का अधिकतम रैखिक वेग आम तौर पर असर स्टील के फ्लोटिंग सील रिंग के लिए आवश्यक होता है, जो कि 1m / s से अधिक न हो, और ढलाई के लिए फ्लोटिंग सील रिंग 3m / s से अधिक न हो, और फ्लोटिंग सील की सामग्री के साथ भिन्न हो अंगूठी। यह एक नियंत्रण विधि है जो फ्लोटिंग ऑयल सील की कूलिंग स्थिति को सुनिश्चित करती है।

रखरखाव के माध्यम से फ्लोटिंग तेल सील की शीतलन स्थिति को बनाए रखने के लिए, चिकनाई वाले तेल को स्पष्ट रूप से अनदेखा नहीं किया जा सकता है। चिकनाई वाला तेल न केवल फ्लोटिंग सील रिंग की सीलिंग सतह के लिए स्नेहन प्रदान करता है, बल्कि फ्लोटिंग सील रिंग को ठंडा करने में भी भूमिका निभाता है। इसलिए, चिकनाई वाले तेल को कम से कम 1/3 फ्लोटिंग ऑयल सील में डुबोया जाना चाहिए ताकि फ्लोटिंग सील रिंग को सामान्य रूप से चिकना और ठंडा किया जा सके। आम तौर पर, अस्थायी तेल सील के 1/2 ~ 2/3 को विसर्जित करने की सिफारिश की जाती है, विशेष रूप से सामान्य पहनने के प्रतिरोध के साथ अस्थायी सील के छल्ले या सतह पर ठीक बनावट की कमी वाले अस्थायी सील के छल्ले के लिए।