फ्लोटिंग ऑयल सील क्लीयरेंस का प्रभाव

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील क्लीयरेंस का प्रभाव

फ्लोटिंग ऑयल सील क्लीयरेंस का प्रभाव

2020-11-12 14:42:48
फ्लोटिंग ऑयल सील गतिशील मुहर में यांत्रिक मुहर का एक प्रकार है। यह कठोर काम के वातावरण में अच्छा सील प्रदर्शन है जैसे कोयला पाउडर, गाद, नमी, आदि यह एक कॉम्पैक्ट यांत्रिक मुहर है। इसकी सरल संरचना, कंपन प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध (अंतिम चेहरे के पहनने के बाद स्वत: मुआवजा), स्थिर और विश्वसनीय सीलिंग प्रदर्शन के कारण, और काम कर रहे सीलिंग मापदंडों की एक विस्तृत श्रृंखला (काम का दबाव 30 एमपीए है, काम कर रहे तापमान -100 ~ 200 ℃) , लंबे जीवन और आसान रखरखाव मुख्य रूप से कम गति और भारी शुल्क स्थितियों में उपयोग किया जाता है।

अस्थायी तेल सील के लिए, हालांकि उनकी गुणवत्ता बहुत अच्छी है, वे लंबे समय तक उपयोग के बाद अनिवार्य रूप से विभिन्न पहनने और क्षति से पीड़ित होंगे। इसलिए, उचित रखरखाव के अलावा, सही उपयोग विधि में महारत हासिल करें और प्रासंगिक तकनीकी मापदंडों को समझें। तेल सील का प्रभाव बहुत महत्वपूर्ण है।

फ्लोटिंग ऑयल सील्स के उपयोग को कुछ निकासी मुद्दों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, टाइप ए फ्लोटिंग ऑइल सील्स के अधिकांश डिजाइनों की इंस्टॉलेशन क्लीयरेंस के लिए 3। 0.5 मिमी की आवश्यकता होती है। यह इंस्टॉलेशन गैप आकार फ्लोटिंग सील रिंग की स्थिति और ओ-रिंग के संपीड़न को निर्धारित कर सकता है, जो अक्षीय भार है।

साफ बंद सिस्टम फ्लोटिंग ऑयल सील को बेहतर स्थिति में काम कर सकता है। फ्लोटिंग ऑयल सील के इंस्टॉलेशन कैविटी को फ्लोटिंग ऑयल सील रबर रिंग के थर्मल विस्तार के लिए क्षतिपूर्ति स्थान के रूप में कम से कम 1/10 स्थान के अंतर के साथ डिज़ाइन किया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि सिस्टम में धातु के चिप्स और गंदगी जैसी कोई अशुद्धियाँ नहीं हैं।

इसके अलावा, असर निकासी को समायोजित किया जाना चाहिए। क्योंकि असर निकासी में वृद्धि जवानों और बीयरिंगों के पहनने को बढ़ाएगी। जब अंतर बड़ा हो जाता है, तो असर और फ्लोटिंग तेल की सील के बीच फिट तंग नहीं होगा, जिससे सीलिंग सतहों के बीच बाहरी मलबे के प्रवेश की संभावना बढ़ जाएगी, जो बदले में सीलिंग सतह के पहनने को बढ़ाएगा। इस तरह के एक दुष्चक्र के कारण अस्थायी तेल सील को नुकसान और सील विफलता का कारण होगा।