फ्लोटिंग ऑयल सील पर रैखिक गति का प्रभाव

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील पर रैखिक गति का प्रभाव

फ्लोटिंग ऑयल सील पर रैखिक गति का प्रभाव

2020-05-14 14:20:31
रैखिक वेग सीलिंग सतह के संपर्क दबाव बना सकता है तेल सील चल रहा है फ्लोटिंग तेल सील के रैखिक वेग के साथ अच्छी तरह से फिट। कई प्रभावशाली कारक हैं: फ्लोटिंग रिंग की सामग्री, फ्लोटिंग सील रिंग का व्यास, उपयोग तापमान, स्नेहक की चिपचिपाहट, और रबर की अंगूठी का संपीड़न विरूपण जिसके परिणामस्वरूप लचीलापन आदि।


कम गति की स्थितियों के तहत, आंतरिक और बाहरी दबाव अंतर बड़ा होने पर तेल की हल्की चिकनाई, और अक्षीय निकासी या स्विंग बड़ी होती है, संपर्क सतह विशिष्ट दबाव आमतौर पर सील की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए बढ़ाया जाता है। उच्च गति की स्थिति के तहत, चिकनाई तेल केन्द्रापसारक बल की कार्रवाई के तहत सील सतह से दूर फेंक दिया जाएगा, जिससे सील सतह चिकनाई की कमी हो जाती है, और केन्द्रापसारक बल अस्थायी सील की अंगूठी की सील सतह को ऊपर उठाएगा और रोल करेगा, पीछे की शंकु सतह के कोण को बढ़ाना, ताकि सीलिंग सतह विशिष्ट दबाव में वृद्धि से संपर्क करे। इन दोनों कारणों से सीलिंग सतह को आसानी से जलाया जा सकता है। इसलिए, उच्च रैखिक वेग या उच्च परिवेश के तापमान की शर्तों के तहत, यह आमतौर पर सीलिंग सतह के संपर्क दबाव को कम करने के लिए चुना जाता है।


अधिकतमतेल है, तैरने का अधिकतम रैखिक वेगफ्लोटिंग ऑयल सील का रैखिक वेग आम तौर पर असर स्टील की रिंग के लिए 1 m / s से अधिक नहीं होना चाहिए, और कास्ट रिंग के लिए 3 m / s से अधिक नहीं होना चाहिए, और रिंग की सामग्री के आधार पर भिन्न होता है । जब निरंतर संचालन की आवश्यकता होती है, तो रैखिक गति को 1.8m / s से अधिक नहीं करने की सिफारिश की जाती है। जब सील मध्यम तेल सील 0.5m / s से अधिक नहीं हो सकता।