फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग का उपयोग

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग का उपयोग

फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग का उपयोग

2020-10-27 11:30:42
अस्थायी सील सिस्टम दो समान फ्लोटिंग सील रिंग और दो रबर रिंग से बना है। वास्तविक कार्य सिद्धांत यह है कि रबर के छल्ले की एक जोड़ी फ्लोटिंग सील रिंग के समर्थन में गुहा के साथ एक अपेक्षाकृत बंद स्थान बनाती है, लेकिन विभिन्न शाफ्ट संपर्क में होते हैं, जब घूर्णन करते हैं, तो अस्थायी सील की अंगूठी की दो जमीन की सतहों को बारीकी से मिलान किया जाता है। और अपेक्षाकृत फिसलने। फ्लोटिंग ऑयल सील का एक पहलू अच्छा संचालन सुनिश्चित करता है, जबकि दूसरी ओर, यह प्रभावी रूप से बाहरी धूल और कीचड़ को सील कर देता है, जिससे चिकनाई वाले तेल के आंतरिक रिसाव की रक्षा नहीं होती है।

एक परिपत्र क्रॉस सेक्शन वाली रबर की रिंग फ्लोटिंग सील रिंग और फ्लोटिंग सील सीट के बीच की टेपर्ड सतह पर स्थापित होती है। असेंबली प्री-कसने बल की कार्रवाई के तहत, फ्लोटिंग सील सीट द्वारा गठित सीलिंग गुहा में अक्षीय संपीड़न द्वारा रबर की अंगूठी को विकृत किया जाता है, एक सीलिंग भूमिका निभाएं। जिसमें O- आकार की सीलिंग रिंग, V- आकार की सीलिंग रिंग, X- आकार की सीलिंग रिंग, Y- आकार की सीलिंग रिंग, J- आकार और L- आकार की सीलिंग रिंग आदि शामिल हैं।

फ्लोटिंग सील रिंग के अंदर पतला अंतर सील सतह में प्रवेश करने वाले स्नेहन तेल के लिए अनुकूल है। चिकनाई वाला तेल केशिका क्रिया, घूर्णन के दौरान केन्द्रापसारक क्रिया, और सीलन गुहा में तापमान बढ़ने के बाद आंतरिक दबाव में वृद्धि, सीलिंग, स्नेहन और शीतलन को प्राप्त करने के लिए आंतरिक दबाव में वृद्धि के माध्यम से सीलिंग गैप में प्रवेश करता है, जबकि डबल फ्लोटिंग से बचता है रबर की अंगूठी उम्र बढ़ने और विकृत होती है और सील की अंगूठी के संपर्क अंत सतह पर अत्यधिक पहनने और गर्मी के कारण लोच खो देती है। जब अस्थायी सील की अंगूठी बेल्ट पहनती है, तो रबर की अंगूठी की लोच भी स्वचालित मुआवजे में एक निश्चित भूमिका निभा सकती है।

फ्लोटिंग सील ज्यादातर यांत्रिक मुहरों में उपयोग की जाती है, और निर्माण मशीनरी अक्सर अपेक्षाकृत बड़े गाद और धूल के साथ वातावरण में काम करती है। बाहरी गाद, धूल, आदि दो अस्थायी सील और अस्थायी सील पर कॉम्पैक्ट के बीच की खाई से आंतरिक में घुसना। सील की अंगूठी और रबर की अंगूठी। रबड़ की अंगूठी लंबे समय तक बाहर निचोड़ लेगी, और सीलेंट घुसने और प्रवेश करने के लिए दूषित पदार्थों को बार-बार निचोड़ा जाएगा।