सामान्य सामग्री और अस्थायी तेल सील की मुख्य प्रक्रियाएं

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > सामान्य सामग्री और अस्थायी तेल सील की मुख्य प्रक्रियाएं

सामान्य सामग्री और अस्थायी तेल सील की मुख्य प्रक्रियाएं

2020-06-03 11:52:04
फ्लोटिंग ऑयल सील्स के लिए आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की निर्माण प्रक्रियाएं और अस्थायी सील छल्ले मुख्य रूप से फोर्जिंग और कास्टिंग हैं, और कुछ भी पाउडर गर्म फोर्जिंग द्वारा निर्मित होते हैं। उनमें से, मरने वाले फोर्जिंग, रोलिंग और फोर्जिंग, आदि का उपयोग आमतौर पर उच्च गति और कम लागत के साथ कार्बन मिश्र धातु संरचनात्मक इस्पात कच्चे माल जैसे स्टील को बनाने के लिए किया जाता है। आमतौर पर निवेश कास्टिंग, शेल कास्टिंग, दबाव कास्टिंग और अन्य तरीकों का उपयोग किया जाता है।


फ्लोट सील रिंग की सीलिंग सतह की सतह की कठोरता अपेक्षाकृत अधिक है, आम तौर पर HRC58 से ऊपर और HRC72 तक पहुंचती है। धातु सामग्री की उच्च कठोरता को प्राप्त करने और पहनने के प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, अधिकांश सामग्रियों के लिए, फ्लोट सील की अंगूठी को भी सील की सतह के समग्र उपचार या सतह सख्त उपचार के अधीन किया जाना चाहिए। सतह सख्त उपचार आम तौर पर नाइट्राइडिंग या प्लाज्मा आर्क पाउडर स्प्रे वेल्डिंग, लेजर शमन, आदि के अलावा प्रेरण सख्त का उपयोग करता है, समग्र शमन के साथ तुलना में, सतह सख्त उपचार धातु की अंगूठी के थर्मल विरूपण को कम कर सकते हैं।


विभिन्न सामग्रियों के रबर के छल्ले और फ्लोटिंग तेल की सील की अलग-अलग कठोरता में अलग-अलग भौतिक और रासायनिक गुण होते हैं, और आवेदन के तापमान, सील मध्यम, पर्यावरणीय जंग और उपकरण संचालन की स्थिति के अनुसार चुने जाने की आवश्यकता होती है। ज्यादातर मामलों में, नाइट्राइल रबर का उपयोग किया जा सकता है, या कम तापमान नाइट्राइल रबर, फ्लोरोरबर, हाइड्रोजनीकृत नाइट्राइल रबर, सिलिकॉन रबर, आदि का चयन किया जा सकता है। कठोरता बारीकी से रबर सामग्री के भौतिक गुणों से संबंधित है। आमतौर पर, उच्च कठोरता, लोचदार मापांक जितना अधिक होता है, तन्य शक्ति उतनी ही अधिक होती है, और टूटने पर बढ़ाव कम होता है। अक्सर ShoreA50 ~ 70 इस तरह की कम कठोरता वाली रबड़ सामग्री का चयन करें, सटीक रूप से स्थापित और समायोजित करने में आसान, आप बेहतर फ्लोटिंग प्रदर्शन प्राप्त कर सकते हैं।