फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग का सहकारी उपयोग

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग का सहकारी उपयोग

फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग का सहकारी उपयोग

2019-07-17 16:39:55
अस्थायी सील सिस्टम दो समान फ्लोटिंग सीलिंग रिंग और दो रबर रिंग से बना है। वास्तविक कार्य सिद्धांत यह है कि रबर के छल्ले की एक जोड़ी फ्लोटिंग सीलिंग रिंग के समर्थन में गुहा के साथ एक बंद स्थान बनाती है, लेकिन विभिन्न शाफ्ट संपर्क। फ्लोटिंग सील रिंग की दो जमीनी सतह को घुमाते समय कसकर फिट और अपेक्षाकृत स्लाइडिंग किया जाता है, और फ्लोटिंग ऑयल सील का एक पहलू अच्छा संचालन सुनिश्चित करता है, और दूसरी ओर, बाहरी धूल, कीचड़ आदि को प्रभावी ढंग से रोकता है, जिससे इंटीरियर की सुरक्षा होती है। । तेल लीक नहीं करता है।

एक रबर की अंगूठी जो एक गोलाकार क्रॉस सेक्शन होती है, फ्लोटिंग सीलिंग रिंग और फ़्लोटिंग सीलिंग सीट के बीच टेप की गई सतह पर चढ़ाई जाती है, और प्रीलोडिंग फोर्स के नीचे फ़्लोटिंग सीलिंग सीट द्वारा गठित सीलिंग गुहा में अक्षीय संपीड़न द्वारा रबर रिंग को विकृत किया जाता है। , सीलिंग में भूमिका निभाता है। जिसमें ओ-रिंग, एक्स-रिंग, वाई-रिंग, जे-आकार और एल-आकार की सील शामिल हैं।

फ्लोटिंग सील रिंग के अंदर का पतला गैप सीलिंग सतह में चिकनाई वाले तेल के प्रवेश की सुविधा प्रदान करता है। चिकनाई तेल केशिका की कार्रवाई, रोटेशन के दौरान केन्द्रापसारक कार्रवाई और सील कक्ष में तापमान में वृद्धि के बाद आंतरिक दबाव में वृद्धि, एक पतली तेल फिल्म बनाने, जिससे सील, स्नेहन और शीतलन को प्राप्त करने, और दो से बचने के द्वारा सील अंतराल में प्रवेश करती है तैरता है। रबर की अंगूठी विकृत है और अत्यधिक पहनने और सील की अंगूठी अंत चेहरे के पहनने के कारण लोच खो देता है। जब फ्लोटिंग सील रिंग का उज्ज्वल बैंड पहना जाता है, तो रबर की अंगूठी की लोच एक निश्चित स्वचालित क्षतिपूर्ति भी निभा सकती है।

अस्थायी मुहरों का उपयोग अक्सर यांत्रिक मुहरों में किया जाता है, जबकि निर्माण मशीनरी अक्सर बड़े तलछट और धूल के साथ वातावरण में काम करती है। बाहरी तलछट, धूल, आदि ने दो फ्लोट सील्स के बीच के अंतर से इंटीरियर पर आक्रमण किया, और समुद्री नाव फ्लोट सील्स और फ्लोट में हैं। सील की अंगूठी और रबर की अंगूठी। रबर की अंगूठी को लंबे समय तक निचोड़ा जाता है, और सीलेंट को घुसाने के लिए दूषित पदार्थों को बार-बार निचोड़ा जाता है।