फ्लोटिंग सील स्थापित करते समय हमें क्या ध्यान देना चाहिए to

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील स्थापित करते समय हमें क्या ध्यान देना चाहिए to

फ्लोटिंग सील स्थापित करते समय हमें क्या ध्यान देना चाहिए to

2019-07-16 09:10:55
अस्थायी जवानों ऐसे हिस्से हैं जो द्रव या ठोस कणों को आसन्न संयुक्त सतहों से लीक होने से रोकते हैं और मशीन के इंटीरियर में विदेशी पदार्थ को प्रवेश करने से रोकते हैं। फ्लोटिंग सील स्थापित करने के लिए क्या सावधानियां हैं?

1. फ्लोटिंग सील को स्थापित करने से पहले, आप यह देख सकते हैं कि क्या जर्नल की सतह बहुत खुरदरी है और इसमें कोई निशान नहीं हैं, खासकर अगर अक्षीय दिशा के साथ लंबे निशान हैं। यदि पत्रिका की सतह बहुत अधिक उबड़-खाबड़ है, तो तेल की सील को नुकसान पहुंचाना और उसके सील प्रदर्शन को नष्ट करना आसान है। यदि जर्नल की सतह अनुचित रूप से असंतुष्ट है, तो यह अधिक गंभीर कुंद निशान पैदा करेगा, जिससे तेल सील होंठ और पत्रिका की सतह कसकर फिट नहीं होगी, जिससे तेल रिसाव हो सकता है। यदि जर्नल में केवल धातु की गड़गड़ाहट या शाफ्ट सिर की चमकती है, तो तेल सील होने पर तेल की सील को क्षतिग्रस्त होने से बचाने के लिए इसे एक फ़ाइल के साथ चिकना किया जा सकता है।

2. टूटना, खुर या तेल जंग के लिए तेल सील होंठ की जाँच करें। यदि ऐसी कोई बुरी घटना है, तो नए तेल की सील को बदलें।

3. फ्लोटिंग सील होंठ को फैलने या खरोंचने से ख़राब होने से बचाने के लिए, एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल का उपयोग किया जाता है। यदि आपके पास यह उपकरण नहीं है, तो आप पहले जर्नल या शाफ्ट सिर पर एक पारदर्शी हार्ड प्लास्टिक फिल्म रोल कर सकते हैं, सतह पर थोड़ा सा तेल लगा सकते हैं, तेल सील को प्लास्टिक फिल्म के शाफ्ट में सील कर सकते हैं, और तेल सील कर सकते हैं समान रूप से। जर्नल पर धीरे-धीरे पुश करें और प्लास्टिक की फिल्म को बाहर निकालें।

आप किसी भी प्रश्न हैं, हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया questions