फ्लोटिंग सील उत्पादन प्रक्रिया

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील उत्पादन प्रक्रिया

फ्लोटिंग सील उत्पादन प्रक्रिया

2019-07-29 13:59:27
वर्तमान में, की मुख्य सामग्री अस्थायी सील कार्बन स्टील का प्रतिनिधित्व इस्पात, कच्चा लोहा, निकल-क्रोमियम मिश्र धातु कच्चा लोहा और इसी तरह होता है। क्रोमियम, मोलिब्डेनम, निकल और अन्य तत्वों की उचित वृद्धि से मिश्र धातु के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध पहनने की ताकत में सुधार हो सकता है। फ्लोटिंग ऑयल सील्स के लिए, फ्लोटिंग सील बनाने की प्रक्रिया महत्वपूर्ण है।


सामान्य तौर पर, फ्लोटिंग ऑयल सील के लिए आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले कच्चे माल मुख्य रूप से कास्टिंग और फोर्जिंग से बने होते हैं। कास्टिंग विधियों में मुख्य रूप से निवेश कास्टिंग, शेल कास्टिंग और दबाव कास्टिंग शामिल हैं। फोर्जिंग के मुख्य साधन फोर्जिंग और रोलिंग फोर्जिंग हैं। इसका उपयोग आम तौर पर कार्बन मिश्र धातु संरचनात्मक सामग्री जैसे कि असर स्टील बनाने के लिए किया जाता है। इसका लाभ कम लागत है।


फ्लोटिंग ऑयल सील में फ्लोटिंग सील रिंग की सतह खुरदरापन का पहनने के प्रतिरोध पर बहुत प्रभाव पड़ता है। इस तरह के खुरदरेपन के मानक को हवाई जहाज या गोलाकार पीस द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। खींचने के बाद, बहुत शोध के बाद, ठीक संरचना चिकनाई तेल के लिए भंडारण स्थान प्रदान कर सकती है। जिससे एक समान रूप से फैला हुआ सूक्ष्म संरचना का निर्माण होता है जो उच्चतर रैखिक वेग को अपनाने में सक्षम होता है।


इसके अलावा, अस्थायी मुहरों के लिए, सतह की कठोरता बहुत अधिक है। इसलिए, इस तरह की कठोरता को प्राप्त करने और पहनने के प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, अधिकांश फ्लोटिंग ऑयल सील्स के लिए, क्वेंच सख्त उपचार या सीलिंग सतह सख्त उपचार की आवश्यकता होती है। सतह के सख्त उपचार के लिए, प्रेरण का उपयोग शमन, लेजर शमन, आदि है।