उत्खनन यात्रा मोटर की फ्लोटिंग तेल सील को कैसे बदलें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > उत्खनन यात्रा मोटर की फ्लोटिंग तेल सील को कैसे बदलें

उत्खनन यात्रा मोटर की फ्लोटिंग तेल सील को कैसे बदलें

2020-04-13 11:23:33
फ्लोटिंग तेल सील दो समान लोहे के छल्ले दो समान ओ-रिंग से ढके होते हैं, एक मोटर और रिड्यूसर के किनारे सेट होता है। मोटर और रिड्यूसर को बोल्ट द्वारा लॉक करने पर दो स्टील के छल्ले के विमानों को एक साथ दबाया जाता है। यह शीर्ष पर ओ-रिंग सील तेल है।


उत्खनन की यात्रा मोटर एक उच्च गति वाली हाइड्रोलिक मोटर, एक ब्रेक, एक ग्रहों के रेड्यूसर और वाल्व समूह है। यदि हाई-स्पीड गियर लगे होने पर ऑयल पोर्ट से मैन्युअल गियर शिफ्टिंग से जुड़ा होता है, और दिशा बदलने के लिए गियर वाल्व को धक्का दिया जाता है, जिससे मोटर छोटा विस्थापन हो जाता है; लेकिन अगर ड्राइविंग प्रतिरोध बढ़ता है और तेल का दबाव हमारे द्वारा निर्धारित मूल्य तक बढ़ जाता है तो यह शिफ्ट वाल्व की दिशा बदल देगा और विपरीत दिशा में आगे बढ़ेगा। खुदाई करने वाले की मोटर का विस्थापन एक बड़ा-विस्थापन कम-गति वाला गियर बन जाता है, इसलिए मोटर स्वचालित रूप से गियर में बदलाव कर सकती है क्योंकि चलने में बदलाव होता है। लंबे समय तक रूपांतरण प्रक्रिया का उपयोग किए जाने के बाद, उत्खनन की चलने वाली मोटर की अस्थायी तेल सील का तेल रिसाव होगा।


खुदाई करने वाले मोटर को कैसे बदला जाए, यह एक समस्या कहा जा सकता है। सबसे पहले, क्रॉलर को उठाएं, गियर से तेल निकाल दें, और फिर बाहरी आवरण पर शिकंजा का एक चक्र हटा दें। 19 हेक्स रिंच का उपयोग करें, और कुछ टी 90 रिंच का उपयोग करें। पिन खींचने वाला। चलने के बाद reducer disassembled है, reducer और मोटर के बीच एक अस्थायी तेल सील है। यदि संभव हो तो, एक पेशेवर बिक्री चुनें और इसे बाद में बदल दें, क्योंकि फ्लोटिंग तेल सील अधिक महंगा है।