फ्लोटिंग ऑयल सील की स्थिति बनी हुई है

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील की स्थिति बनी हुई है

फ्लोटिंग ऑयल सील की स्थिति बनी हुई है

2020-06-30 11:40:25
के उपयोग की स्थिति को बनाए रखना तेल सील चल रहा है मशीन की परिचालन क्षमता पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है, और अस्थायी तेल सील की शीतलन स्थिति को बनाए रखना एक महत्वपूर्ण तत्व है जिसे नियंत्रित करने की आवश्यकता है।


फ्लोटिंग ऑयल सील की शीतलन अवस्था को बनाए रखना सील के सामान्य आकार को बनाए रखना है। कम गति के तहत, प्रकाश चिकनाई तेल, जब आंतरिक और बाहरी दबाव अंतर बड़ा होता है, तो अक्षीय निकासी या स्विंग बड़ी होती है, संपर्क सतह विशिष्ट दबाव आमतौर पर सील सुनिश्चित करने के लिए बढ़ाया जाता है। उच्च गति की स्थिति के तहत, चिकनाई तेल केन्द्रापसारक बल के प्रभाव के तहत सील सतह से दूर फेंक दिया जाएगा, जिससे सील सतह चिकनाई की कमी हो जाती है, और केन्द्रापसारक बल अस्थायी सील की अंगूठी की सील सतह को ऊपर उठाएगा और रोल करेगा, पीछे की शंकु सतह के कोण को बढ़ाना, ताकि सीलिंग सतह विशिष्ट दबाव में वृद्धि से संपर्क करे। इन दोनों कारणों से सीलिंग सतह को आसानी से जलाया जा सकता है।


इसलिए, उच्च रैखिक वेग या उच्च परिवेश के तापमान की शर्तों के तहत, यह आमतौर पर संपर्क सतह संपर्क दबाव को कम करने के लिए चुना जाता है। अस्थायी तेल सील की अधिकतम रैखिक वेग आम तौर पर असर स्टील की असर सील की अंगूठी के लिए 1m / s से अधिक नहीं है, और कास्ट सील की अंगूठी के लिए 3m / s से अधिक नहीं है, और यह सील की सामग्री के अनुसार बदलता रहता है अंगूठी। यह फ्लोटिंग ऑयल सील की शीतलन स्थिति को सुनिश्चित करने के लिए एक नियंत्रण विधि है।